Saturday, March 2, 2024

नोएडा में एमिटी विश्वविद्यालय के पास चला बुलडोजर, वेंडरों की 30 अवैध दुकानें ध्वस्त

नोएडा।  नोएडा विकास प्राधिकरण और थाना सेक्टर-126 पुलिस ने आज दोपहर को एक संयुक्त अभियान के तहत सेक्टर-125 स्थित एमिटी विश्वविद्यालय के आसपास अवैध रूप से दुकान लगाने वालों के खिलाफ आज कार्रवाई की। कार्रवाई के चलते दुकानदारों में हड़कंप मच गया। इस दौरान प्राधिकरण ने कई दुकानदारों के ठेली-पटरी सहित अन्य सामान को जब्त कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एमिटी विश्वविद्यालय के आस-पास आये दिन लगने वाले जाम से छुटकारा दिलाने के मकसद से आज पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर श्रीमती लक्ष्मी सिंह की पहल पर एसीपी प्रथम नोएडा रजनीश वर्मा के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस बल व नोएडा विकास प्राधिकरण टीम द्वारा थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के अंतर्गत एमिटी यूनिवर्सिटी के आस-पास अवैध वेंडरों की करीब 30 दुकानों को बंद कराया गया।

 

अतिक्रमण हटाने के दौरान दुकानदारों ने पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई का विरोध किया लेकिन पुलिस बल को देखकर वे भाग खड़े हुए। थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार ने बताया कि आज 30 से ज्यादा दुकानों को ध्वस्त कर दिया गया। उन्होंने बताया कि ये लोग अवैध रूप से दुकान लगा रहे थे, जिसके चलते यहां पर रोजाना यातायात जाम की समस्या से जूझना पड़ता था। उन्होंने बताया कि इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय