Wednesday, July 17, 2024

अमरवाड़ा से भाजपा जीती तो जनता विकास से धो बैठेगी हाथ – दिग्विजय सिंह

भोपाल। मध्य प्रदेश के अमरवाड़ा समेत देश के 7 राज्यों के 13 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं। मध्य प्रदेश में अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर भी उपचुनाव हो रहा है। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में छिंदवाड़ा का हमेशा विकास होता रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऐसे में अगर अमरवाड़ा की जनता ने भाजपा को जीता दिया तो जनता विकास से हाथ धो बैठेगी। उन्होंने आगे कहा कि कमलनाथ विपक्ष में रहें या फिर सत्ता में, वो हमेशा प्रभावशाली रहते हैं। उन्हीं की बदौलत 1980 से अब तक छिंदवाड़ा में इतना विकास हुआ है। यह क्षेत्र देश के नक्शे पर आकर खड़ा हो गया है।

 

 

अमरवाड़ा में उपचुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं। यहां मुकाबला त्रिकोणीय है। भाजपा के कमलेश शाह, कांग्रेस के धीरेन शाह और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के देव रावेन भलावी के बीच मुकाबला है। बता दें कि देश के 7 राज्यों के कुल 13 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं। इनमें से ज्यादातर सीटें आम चुनाव 2024 के बाद खाली हुई हैं। कई विधायकों ने आम चुनाव लड़े और जीत के बाद विधायकी पद से इस्तीफा दे दिया। हालांकि कई सीटें विधायकों के निधन के बाद भी खाली हुई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय