Monday, May 6, 2024

शामली में अध्यापक पर छात्रों को चप्पल से मारने व गाली गलौज करने का आरोप, छात्र पहुंचे थाने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। जनपद में एक डिग्री कॉलेज में एक अध्यापक द्वारा छात्र को चप्पल मारने व गाली गलौज किए जाने का मामला सामने आया है। जिससे गुस्साए छात्र ने अपने अन्य साथियों के साथ थाने पहुंच कर पुलिस को तहरीर दी है और आरोपी अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
हरियाणा राज्य के गांव मंगलोरा जिला करनाल निवासी बीएससी एग्रीकल्चर का छात्र मलकीत सिंह शहर कोतवाली क्षेत्र के आरके पीजी कॉलेज में पढ़ता है। जहां मंगलवार को छात्र अन्य दर्जनों छात्रों के साथ थाना कोतवाली पहुंचा। पीड़ित छात्र ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि आज उनके कॉलेज में एक कार्यक्रम था और किसी प्रकार की कोई सार्वजनिक छुट्टी भी नहीं थी और ना ही कॉलेज में आने की कोई सूचना नहीं दी गई थी। छात्र का आरोप है कि जब वह कॉलेज पहुंचा तो अध्यापक ने उसे कहा कि आज छुट्टी है। लेकिन छात्र ने कहा कि उसे कोई सूचना नहीं दी गई।
जिसके बाद अध्यापक बिफर गया और छात्र के साथ दुर्व्यवहार किया। जिसके बाद पीड़ित छात्र कॉलेज के बाहर खड़ा हो कर अन्य छात्रों के साथ घर जाने के लिए बस का इंतजार करने लगा। आरोप है कि तभी अध्यापक बाहर आया और कॉलेज के बाहर खड़ा होने पर छात्रों के साथ गाली गलौज करने लगा।
जब पीड़ित छात्र ने इसका विरोध किया तो आरोपी अध्यापक ने छात्र के साथ चप्पल से मारपीट करते हुए धक्का दे दिया और गंदे नाले में गिराने की धमकी दी। जिसमें छात्र के कंधे में चोट आई है और यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। पीड़ित छात्र ने जब इस मामले की शिकायत प्रधानाचार्य से की तो प्रधानाचार्य ने आरोपी टीचर पर कार्रवाई करने के बजाय उल्टा छात्र का ही नाम स्कूल से काट दिया। छात्र के साथ यह सब होता देख अन्य दर्जनों छात्रों में भी रोष उत्पन्न हो गया। जिसके बाद सभी छात्र पीड़ित छात्र के साथ थाना सदर कोतवाली में पहुंचे और आरोपी अध्यापक के खिलाफ तहरीर देकर उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय