Wednesday, May 29, 2024

नोएडा में पेड़ से टकराकर नाले में गिरा बुलेट सवार, हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। शनिवार की रात दनकौर थाना क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर एक तेज रफ्तार बुलेट पेड़ से टकराने के बाद सीवर के नाले में जा गिरी। इस हादसे में बुलेट सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान बुलेट सवार की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक जेवर के दस्तमपुर गांव निवासी सुबोध नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट साइट पर काम करता था।
शनिवार की रात सुबोध ग्रेटर नोएडा से बुलेट पर अकेले सवार होकर जेवर को लौट रहे थे। जब उनकी बाइक यमुना एक्सप्रेस-वे सर्विस रोड से होते हुए दनकौर क्षेत्र से जा रही थी। नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के नजदीक स्थित एनआरआई सिटी के मोड़ के नजदीक उनकी बुलेट असंतुलित होकर पेड़ से टकराने के बाद पास में ही स्थित करीब 15 फीट गहरे पानी के नाले में जा गिरी। नाले में पानी भरा हुआ था।
आनन-फानन में आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद घायल को बाहर निकालकर ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात को इलाज के दौरान सुबोध की मौत हो गई। पुलिस जांच में पता चला है कि सुबोध जेवर में बन रही नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की साइट पर काम करता था।
थाना प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय