Tuesday, September 17, 2024

शामली में पुलिस और डकैतों के बीच चली गोलियां, 2 बदमाश और एक पुलिसकर्मी को लगी गोली

शामली। जनपद के चौसाना-गढ़ीहसनपुर मार्ग पर डकैती की वारदात में वांछित बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड के दौरान जमकर गोलियां चली, जिसमें दो बदमाश व एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों के मुताबिक मुठभेड़ के दौरान तीन अन्य बदमाश फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश जारी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस अधीक्षक शामली संतोष कुमार ने बताया कि 10 जुलाई को चौसाना क्षेत्र के गांव सुंदरनगर में ग्रामीण बलविंदर के मकान पर डकैती की वारदात हुई थी। बदमाशों ने घर में मौजूद लोगों से मारपीट करते हुए उन्हें हथियारों के बल पर बंधक बनाते हुए नकदी व जेवर लूट लिए थे और मौके से फरार हो गए थे। इस घटना के खुलासे के लिए जनपद स्तर पर पुलिस की सात टीमें लगी हुई थी।

 

एएसपी ने बताया कि पुलिस को एक विशेष सूचना मिली थी कि डकैती में शामिल बदमाश किसी अन्य वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। पुलिस ने घेराबंदी शुरू करते हुए बदमाशों की तलाश की और इसी बीच झिंझाना थाना क्षेत्र के चौसाना-गढ़ीहसनपुर के जंगल में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। अधिकारियों के मुताबिक मुठभेड़ में तीन बदमाश फरार हो गए हैं, जबकि कैराना क्षेत्र के गांव बीबीपुर निवासी सिमरनजीत व अकबरपुर सुन्हैटी निवासी अनस समेत एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

बदमाशों से बरामद हुआ माल

एएसपी संतोष कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी देते हुए बताया कि डकैती की वारदात में शामिल गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूटा गया माल भी बरामद हुआ है, हालांकि अभी पुलिस द्वारा बरामद माल के संबंध में विस्तृत जानकारी नही दी गई है। वहीं दोनों घायल बदमाशों का उपचार जिला अस्पताल में पुलिस की निगरानी में जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय