Sunday, May 19, 2024

दिल्ली के जोधपुर हाउस में सीएम भजनलाल शर्मा के कमरे में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर/दिल्ली। दिल्ली के जोधपुर हाउस में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कमरे में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगने का मामला सामने आया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह घटना तब हुई जब मुख्यमंत्री कमरे में अकेले थे और हीटर चल रहा था। हीटर का प्लग जिस सॉकेट में डाला गया था, वह हीटर का लोड नहीं ले सका। इसके कारण सॉकेट में स्पार्क हुआ और आग लग गई। आग लगने पर मुख्यमंत्री ने कमरे में रखी हुई घंटी बजाई। इस पर पास के कमरे में सो रहा पीएसओ वहां पहुंचा और आग को कंट्रोल किया।

पुलिस महानिदेशक राजस्थान यूआर साहू ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक इंटेलिजेंस से रिपोर्ट मांगी गई। इस पर पता चला कि सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। मुख्यमंत्री के रूम के पास वाले कमरे में पीएसओ सो रहा था। मुख्यमंत्री के कमरे में हीटर चल रहा था। उसमें अचानक आग लग गई।

 

इस पर मुख्यमंत्री ने बैड के पास रखी हुई घंटी बजाई तो पीएसओ एक मिनट में कमरे में आ गया। पीएसओ ने तार को सॉकेट से हटाया और फिर आग को कंट्रोल किया। इसके बाद इलेक्ट्रिशियन को मौके पर बुलाकर लाइन को चेक करवाया गया। सब कुछ नॉर्मल होने में केवल दस मिनट का समय लगा। मुख्यमंत्री कुछ देर बाद उसी कमरे में सो गए थे।

 

सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। इंटेलिजेंस के पास इस घटना की पूरी रिपोर्ट थी। लेकिन मामला गंभीर नहीं था। दिल्ली में मुख्यमंत्री के साथ सिक्योरिटी में एडिशनल एसपी भी थे। जिस ने घटना को लेकर पूरी जानकारी दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय