Monday, May 20, 2024

मुजफ्फरनगर में जिला बार एसोसिएशन व सिविल बार एसोसिएशन की अनिश्चितकालीन हड़ताल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिला बार एसोसिएशन एवं सिविल बार एसोसिएशन द्वारा आम सभा में लिए गए के निर्णय के अनुसार आज कचहरी में सभी अधिवक्ता हड़ताल पर रहे, जिससे कोई भी कार्य नहीं किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को भी कचहरी में सभी अधिवक्ता हड़ताल पर रहेंगे। वरिष्ठ बसपा नेता व अधिवक्ता चांद सिंह कश्यप का निधन होने के कचहरी में शुक्रवार को भी नो-वर्क रहेगा। जिला बार एसोसिएशन व सिविल बार एसोसिएशन की आम सभा में लिए गए निर्णय के अनुसार एक 11 सदस्यों की कमेटी अशोक कुमार चौहान वरिष्ठतम उपाध्यक्ष की अध्यक्षता में गठित की गई है, जो 18 जनवरी से आगामी निर्णय तक किसी भी अधिवक्ता द्वारा न्यायालय में कार्य करने की जांच करेगी और जांच अनुसार दोषी अधिवक्ताओं के विरुद्ध समुचित कार्यवाही की जाएगी।

 

जिला बार एसोशिएशन एवं सिविल बार एसोसिएशन मुजफ्फरनगर के सभी अधिवक्ताओं से आग्रह है कि अग्रिम आदेश तक कोई भी अधिवक्ता न्यायालय में किसी प्रकार का कोई भी कार्य नहीं करेगा और न ही हाजिरी माफी, एडजर्नमेंट या अन्य कोई प्रार्थना पत्र न्यायालय में प्रेषित नहीं करेगा और आगामी निर्णय तक सभी अधिवक्ता समस्त न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। यह निर्णय प्रमोद त्यागी (अध्यक्ष), सुरेंद्र कुमार मलिक (महासचिव), जिला बार एसोसिएशन व बिजेंद्र सिंह मलिक (अध्यक्ष), सत्येंद्र कुमार (महासचिव) सिविल बार एसोसिएशन मुजफ्फरनगर द्वारा आम सभा की सहमति से लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय