Friday, May 17, 2024

सहारनपुर सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सडक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सहारनपुर जनपद के अंबाला रोड पर बीती रात हुए एक दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। सहारनपुर जनपद में बीती देर रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

बताया गया कि पैदल जा रहे दो युवकों को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। जानकारी के अनुसार हादसा अंबाला रोड पर गांव में छप्पर के पास हुआ, जहां बीती रात एक बैंकट हॉल से जनरेटर लेकर पैदल ही लौट रहे दो युवकों को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। पता लगते ही थाना कुतुबशेर इंस्पेक्टर सतीश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया। दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस दोनों की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है। वहीं एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक का कहना है कि कुछ बैंड कर्मियों को और बैंकट हॉल स्वामी को भी बुलाया गया है, उनको शव दिखाए जाएंगे, ताकि मृतकों की पहचान हो सके और और उनके परिजनों का पता लग सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय