Saturday, May 18, 2024

हापुड में रजवाहे के पास खून से लथपथ मिला युवक का शव,हाथ और पैर टेप से बंधे हुए मिले 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
हापुड। गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव बदरखा के पास दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे किनारे स्थित रजवाहे में पर एक युवक का शव पानी में पड़ा मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। शव देखने के लिए लोगों की भीड़ मौके पर इखट्टा हो गई, सुचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया।
शव की शिनाख्त अमरोहा के गांव गंगवार निवासी सरफराज (28) पुत्र वजीर अली के रूप में हुई। युवक को गोली मारकर हत्या किए जाने की आशंका है। पुलिस घटना के खुलासे के लिए हाईवे पर लगे सीसीटीवी खंगाल रही है, सरफराज मिनी ट्रक चलाता था।
क्या है पूरा मामला
दरअसल, गांव बदरखा के कुछ किसान अपने खेतों पर पशुओं का चारा लेने जा रहे थे, तभी उन्होंने गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे रजवाहे में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ देखा। मृतक के हाथ और पैर टेप से बंधे हुए थे। सूचना पर मौके पर पहुंचे एएसपी राजकुमार अग्रवाल, सीओ आशुतोष शिवम ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए शव की जांच की। जांच के दौरान मृतक के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी शिनाख्त हुई।
सरफराज पिछले कई सालों से दिल्ली के पुराने सीलमपुर के गली नंबर चार में रहकर मिनी ट्रक चला रहा था। सरफराज के भाई सरताज अली ने बताया कि उसका भाई सीलमपुर में रहकर मिनी ट्रक से स्क्रैप सप्लाई का काम करता था। एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि घटना का खुलासा करने के लिए एसओजी, सर्विलांस समेत तीन टीमों का गठन किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय