Friday, June 28, 2024

‘आत्मनिर्भर-विकसित भारत’ के निर्माण के लिए पहले मतदान, फिर करें जलपान- योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की 14 लोकसभा सीटों पर आज सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मतदाताओं से अपील की है कि ‘आत्मनिर्भर-विकसित भारत’ के निर्माण के लिए पहले मतदान, फिर जलपान करें।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव का आज छठा चरण है। सम्मानित मतदाताओं से मेरी अपील है कि मतदान अवश्य करें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोकतंत्र के महापर्व में आपकी सहभागिता ‘नए भारत’ में विरासत के सम्मान के साथ ही देश की विकास यात्रा को और समृद्ध बनाएगी। इसलिए, ‘आत्मनिर्भर-विकसित भारत’ के निर्माण हेतु पहले मतदान, फिर जलपान।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, प्रदेशवासियों एवं प्रयागराज वासियों से अपील है कि मतदान दिवस को छठे चरण पर आप अपने मतदान केंद्र पर जाकर कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा को वोट करें। तीसरी बार मोदी सरकार का चुनाव करें और प्रचंड बहुमत से भाजपा को अपना आशीर्वाद दें और फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएं।

इसके अलावा उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी और प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल ने उत्तर प्रदेश के मतदाताओं से देश की खुशहाली और समृद्धि के लिए मतदान करने की अपील की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय