Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में नयी मंडी में चल रहा था देह व्यापार, 4 महिला समेत 8 गिरफ्तार, छुटभैये नेता पहुंचे सिफारिश में !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के अलमासपुर में एक मकान में छापेमारी कर चार महिलाओं समेत आठ लोगों को देह व्यापार के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसडीएम सदर और सीओ मंडी के नेतृत्व में पुलिस व एएचटीयू की टीम ने छापेमारी की थी। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मकान से तीन मोबाइल व 3200  रुपये भी पुलिस ने बरामद किए है।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह वर्मा ने बताया कि शुक्रवार को सूचना मिली थी कि अलमासपुर स्थित बर्फखाने वाली गली में एक मकान में अनैतिक देह व्यापार का धंधा चल रहा है। एसडीएम सदर परमानंद झा, सीओ मंडी हेमन्त कुमार के नेतृत्व में पुलिस व एएचटीयू प्रभारी डीएम सिंधू ने मकान पर छापेमारी की। मकान से छापेमारी के दौरान चार महिलाएं व चार पुरुष पकड़े गए। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़ी गई महिलाओं में मकान मालकिन भी शामिल है। वही देह व्यापार का धंधा चला रही थी। पुलिस पकड़ी गई चारों महिलाओं समेत सभी आरोपियों को लेकर थाने पर आ गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पकड़ी महिलाओं और अंकित निवासी शेरनगर, धर्मेन्द निवासी रहमतपुर थाना भोपा, रमन निवासी  बिलासपुर व दिवाकर निवासी खतौली के खिलाफ थाने पर अनैतिक देह व्यापार की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
सूत्रों के अनुसार इस प्रकार के मामले नईमंडी थाना क्षेत्र में कई जगह पर हो रहे है, जब भी उक्त महिलाओं के खिलाफ कोई व्यक्ति आवाज उठाता है, तो उक्त महिलाओं की पुलिस में पैंठ इतनी है, कि उल्टा शिकायतकर्ता को ही झूठे मामले में फंसाकर जेल भेज दिया जाता है। इसलिये ऐसी महिलाओं के खिलाफ कोई  आवाज नहीं उठाता है, लेकिन आज जब देह व्यापार में लिप्त महिलाओं पर कार्यवाही हुई, तो पीडितों को न्याय की आस जगी है।

बताया जा रहा है कि आज भी जब यह मामला चर्चाओं में आया, तो कई छुटभैया नेता मंडी कोतवाली पहुंच गये और पकडी गई महिलाओं को छोडने की सिफारिश करते हुए दिखाई दिये, लेकिन उनकी नहीं सुनी गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय