Thursday, September 19, 2024

नोएडा में दबंग युवकों ने सिपाही को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, चार गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा के गिझौड़ गांव में 4 दबंग युवकों ने पीआरवी पर तैनात सिपाही को रास्ते से बाइक हटाने के विवाद में दौड़ादौड़ा कर पीटा।
सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि चारों आरोपियों में से नोएडा से सटे एक अन्य जिले के सांसद के भतीजे की कार का ड्राइवर है। हालांकि पुलिस ने इस बात से इनकार किया है।
एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि विकास पीआरवी वाहन पर बतौर सिपाही तैनात है। वो अपनी ड्यूटी समाप्त कर गिझौड की ओर जा रहा था। इस दौरान चार लोग सडक़ पर वाहन खड़े किए हुए थे। चारों से वाहन को सडक़ किनारे खड़ा करने के लिए कहा। इस पर बहस होने लगी। बहस इतनी ज्यादा हो गई चारों ने सिपाही की जमकर पिटाई कर दी। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह आरक्षी को छुड़ाया।
इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर थाना सेक्टर-24 पुलिस पहुंची। पुलिस कर्मी सिपाही को को अस्पताल लेकर गए। वहां मेडिकल और प्राथमिक उपचार कराया गया। इसके बाद उनको घर छोड़ा गया।
पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने टीम गठित की। सीसीटीवी और अन्य लोगों से पूछताछ के बाद चार आरोपियों मूल रूप से अतरौली अलीगढ़ निवासी शिव कुमार पुत्र नरेंद्र यादव, दीपक पुत्र नरेंद्र यादव, शिवम पुत्र नरेंद्र यादव और अनूप पुत्र राजू यादव को गिरफ्तार किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय