Tuesday, May 21, 2024

मुजफ्फरनगर में ज्वैलरी की दुकान में आभूषणों पर हाथ साफ करने वाली बुर्कानशी महिला चोर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में बुर्खा पहने दो महिलाओं ने सोमवार को एक ज्वेलरी की दुकान में सामान खरीदने के बहाने से सोने के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया था। इन महिला चोरों की करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।इस मामले में पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर एक महिला को गिरफ्तार कर कुछ आभूषण भी बरामद किए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल मामला मीरापुर थाना क्षेत्र के कस्बे का है जहाँ सराफा बाजार में अमित वर्मा नाम के एक दुकानदार की दुकान पर सोमवार दोपहर बुर्का पहने दो महिलाएं कुछ आभूषण खरीदने के लिए पहुंची थी इस दौरान दुकानदार से महिलाओं ने अंगूठी और झुमकी दिखाने को कहा जिसके चलते इन महिलाओं ने बड़े ही शातिरआना तरीके से सोने की एक झुमकी और अंगूठी को चुरा लिया। जिसके बाद ये महिलाएं घटनाओं को अंजाम देकर मौके से रफूचक्कर हो गई थी घटना की जानकारी पीड़ित दुकानदार को उस समय हुई जब उसने दुकान से एक अंगूठी और झुमकी गायब पाई जिसके बाद जब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया तो इन बुर्खानसीर महिलाओं की करतूत सामने आई। जिसके बाद चोरी के इस CCTV फुटेज को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इस मामले में पीड़ित दूकानदार अमित वर्मा की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत अभियोग पंजीकृत करते हुए एक महिला चोर को गिरफ्तार कर उससे कुछ आभूषण बरामद किए हैं जबकि एक महिला अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

इस घटना के बारे में जहां अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कल मीरापुर कस्बे में एक ज्वेलर्स की दुकान से 2 महिलाओं ने कुछ आभूषण चोरी किए तो संदिग्ध होने पर ज्वेलर्स ने तत्काल पुलिस को सूचित किया एवं सीसीटीवी आदि देखा गया, इसमें पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उसमें एक महिला को गिरफ्तार कर लिया जिसके कब्जे से चोरी की गई जो ज्वेलरी थी वह बरामद कर ली गई है एवं एक महिला वहां से निकल गई थी जिसकी तलाश की जा रही है और अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है व दोषी को जेल भेजा जा रहा है साथ ही जो शेष है उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

तो वही पीड़ित व्यापारी अमित वर्मा की माने तो मेरी ज्वेलर्स की दुकान पर दो बुर्के वाली महिला आई थी व उन्होंने बाली में अंगूठी मांगी थी एवं इस दौरान एक बाली हटा ली व एक अंगूठी हटा ली लेकिन अंगूठी तो बरामद हो गई और बाली व दूसरी महिला नहीं मिली, हां इसमें पुलिस को सूचना दे दी है व पुलिस ने अंगूठी बरामद कर ली है अब केस चलेगा, वो दो महिलाये थी व चोरी किये सामान का करीब 7 ग्राम वजन था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय