Saturday, April 27, 2024

भाजपा नेता पर मारपीट का आरोप, पीड़ितों ने कहा- निरस्त हो आरोपी की लाइसेंसी पिस्टल  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिला कलेक्ट्रेट पर आज नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड स्थित गली नंबर 31 निवासी पीड़ित पति-पत्नी पहुंचे जहां उन्होंने अपने पड़ोसी पर दबंगई दिखाते हुए मारपीट करने व लाइसेंसी पिस्टल से गोली चलाने का आरोप लगाते हुए एक ज्ञापन जिलाधिकारी कार्यालय पर सौंपा। उन्होंने अपने पड़ोसी वसीम मलिक को बीजेपी का नेता बताया साथ ही उसका लाइसेंसी पिस्टल का लाइसेंस निरस्त किए जाने वह सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित व्यक्ति गुलाब हसन ने बताया कि अल्पसंख्यक समाज से जिला मिडिया प्रभारी वसीम मलिक मेरा पड़ौसी है उसके व मेरे बच्चों में कहासुनी हो गई थी तो जैसे ही मैं बच्चों को छुड़ाने के लिए गया तो वसीम ने आकर मेरे साथ बदतमीजी की और लाइसेंसी पिस्टल से मेरे ऊपर गोली चलाई व जब मेरी पत्नी आई तो उसके साथ भी बदतमीजी की। पूरा मामला मिमलाना रोड स्थित गली नंबर 31 का है।

उन्होंने कहा कि फिलहाल यहां कोई अधिकारी नहीं है तो शिकायत पत्र शिकायत पेटिका में डाल दिया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में पुलिस को भी अवगत कराया गया है लेकिन कोई कार्रवाई नही की गई। क्योंकि उसके सभी से संबंध है और वह कहता है कि मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता व मैं जो चाहूं वह कर दूंगा और आए दिन मोहल्ले में भी दबंगई दिखाता है। उन्होंने कहा कि आरोपी की लाइसेंसी पिस्टल का लाइसेंस निरस्त किया जाए। और खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय