Friday, May 10, 2024

ऋषिकेश में चंद्रभागा नदी का जलस्तर बढ़ने से पुल का एप्रोच रोड दोनों तरफ से टूटा, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने किया निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ऋषिकेश। बारिश के कारण प्रदेश के सभी नदी नाले उफान पर हैं। गंगा, अलकनंदा नदी के अलावा चंद्रभागा नदी का जलस्तर भी काफी तेज होने की वजह से नदी पर बने पुल की एप्रोच रोड दोनों तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई है।कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने इसका जायजा लिया।

साथ ही ढालवाला पुल की एप्रोच सड़क टूटने के मामले पर भी अभी तक एक्शन नहीं लिए जाने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की और अधिकारियों को फटकार लगाते हुए पूछा कि आखिर पुल की एप्रोच सड़क ठीक करने के लिए काम क्यों नहीं शुरू किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि विभागों में आपसी तालमेल न होने के कारण जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ढालवाला का पुल केवल ढालवाला को ही नहीं, बल्कि गंगोत्री हाइवे को जोड़ता है, जिस पर हर दिन हजारों वाहनों की आवाजाही होती है। अगर इस पुल से संबंधित कोई भी परेशानी खड़ी होगी, तो उसका भुगतान पूरे गढ़वाल क्षेत्र को करना पड़ेगा।

पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता का कहना है कि एप्रोच रोड टूटने की सूचना मिलने के बाद विभाग द्वारा चंद्रभागा नदी के बहाव को डायवर्ट किया जा रहा है। रोड को दुरुस्त करने के लिए भी कार्य किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस रोड पर ट्रैफिक सुचारु रूप से चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय