Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में केनरा बैंक 40 लाख का गबन, भाकियू ने दिया बैंक पर धरना, शीघ्र रुपया वापसी का मिला आश्वासन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। कस्बे की केनरा बैंक की शाखा पर तैनात एकल खिड़की परिचालक कर्मचारी अनूप शर्मा ने शाखा के ग्राहकों के खाते में धोखाधड़ी कर लाखों रुपए का गबन कर लिया था। परेशान ग्राहकों व भाकियू कार्यकर्ताओ ने पूर्व में भी बैंक की शाखा पर धरना प्रदर्शन कर ग्राहकों के खातों से गबन किया गया धन खातों में वापस जमा कराने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया था, जिस पर अधिकारियों ने लेनदेन में हुई हेराफेरी का रुपया शीघ्र ग्राहकों के खातों में जमा करने का आश्वासन दिया था।

सोमवार को पीडि़त ग्राहक व दर्जनों भाकियू कार्यकर्ता ब्लॉक अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह बालियान के नेतृत्व में शाखा पर पहुंचे और पीडि़त ग्राहकों के खातों में रुपया वापस जमा कराने को लेकर धरना प्रदर्शन करते हुए तालाबंदी करने की चेतावनी दी। धरने की सूचना पर थाने के एसएसआई नंदकिशोर पुलिस बल के साथ शाखा पर पहुंचे और पीडि़त ग्राहकों व भाकियू कार्यकर्ताओं की शाखा प्रबंधक से वार्ता कराई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाखा प्रबंधक ने बताया कि 25 पीडि़त ग्राहकों का 40 लाख 98 हजार 227 रुपया मुख्यालय से स्वीकृत हो चुका है, जिसको शीघ्र पीडि़त ग्राहकों के खातों में जमा कर दिया जाएगा, किंतु भाकियू कार्यकर्ताओं ने शेष पीडि़त ग्राहकों का रुपया भी जमा कराने की मांग की, जिस पर शाखा प्रबंधक धरना दे रहे किसानों के बीच पहुंची और लिखित में आश्वासन देते हुए बताया कि 25 ग्राहकों का 40 लाख 98 हजार 227 रुपए रुपए दो नवंबर तक उनके खातों में जमा करा दिया जाएगा तथा शेष 14 पीडि़त ग्राहकों के रुपये के बारे में वह उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट करेगी तथा स्वीकृति प्राप्त होने पर इन खाताधारकों के खातों में पैसा जमा करा दिया जाएगा।

भाकियू कार्यकर्ता संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने चेतावनी दी कि यदि 10 नवंबर तक शेष पीडि़त खाताधारकों के खातों में रुपया जमा नहीं होता, तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान विकास बालियान, कंवरपाल सिंह, सोनू बालियान, उपेंद्र कुमार, हाकम अली, मनोज, अमित, रविंद्र, कासिम, सन्नी, अशोक, अनुभव, अफलातून व ओमपाल आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय