Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में चीनी से भरा कैंटर बरामद, आरोपी गिरफ्तार…मंदवाड़ा मार्ग से चीनी से लदा कैंटर हुआ था चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुढ़ाना। पुलिस ने 205 कुन्तल चीनी से भरे कैंटर व आरोपित को पकड़ते हुए चोरी की घटना का राजफाश किया। आरोपी भैसाना चीनी मिल से चीनी लादकर चले कैंटर को चुरा ले गए थे। घटना के समय चालक घर पर सो रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाली बुढ़ाना में एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने पत्रकार वार्ता कर चोरी की घटना का राजफाश किया। उन्होंने बताया कि कस्बे के मोहल्ला काजीवाड़ा निवासी अचिन जिंदल ने 21 अगस्त को चीनी से लदा कैंटर चोरी की रिपोर्ट कराई थी। कस्बे का तहसीन निवासी मंदवाड़ा रोड ट्रक चालक है।

तहसीन ने रात्रि को भैसाना चीनी मिल से कैंटर में चीनी के कट्टे भरे थे। उसे सुबह बुढ़ाना व शाहपुर के व्यापारियों को चीनी पहुंचानी थी। रात्रि में वह कैंटर मंदवाड़ा मार्ग पर घर के पास खड़ा कर घर जाकर सो गया। सुबह उसे केंटर नही मिला तो घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच की तो सीसीटीवी में रात्रि को चोर केंटर गांव मंदवाड़ा को ले जाते देखा था। घटना की जांच के लिए टीम बनाई गई थी।

गत रात्रि मेरठ-करनाल हाइवे पर शादाब निवासी मंदवाड़ा रोड को गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से चोरी हुआ कैंटर व चीनी के 41० कट्टे बरामद किए गए। आरोपित की तलाशी में तमंचा व कारतूस भी बरामद किए गए। आरोपित ने बताया कि उसने बागपत के गांव असारा निवासी साकिब व फरमान के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। पुलिस अन्य दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय