Saturday, May 18, 2024

देवबंद में फाइनेंस कंपनी में निवेश करने के नाम पर की गई करोड़ों रुपये की ठगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। देवबंद में फाइनेंस कंपनी में निवेश करने के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी किए जाने का मामला सामने आया है। आज काफी संख्या में निवेशकों ने देवबंद कोतवाली पहुंचकर पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर उनकी रकम वापस दिला जाने की मांग की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
जानकारी के अनुसार आज बडी संख्या में लोग देवबंद कोतवाली पहुंचे और पुलिस से एक कंपनी द्वारा उनके रुपये हड़प लिए जाने की शिकायत की। देवबंद के अलावा दिल्ली, रामपुर, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, रुडक़ी आदि से आए लोगों का कहना था कि देवबंद के मोहल्ला खानकाह में मदनी रोड पर फिन्सटेक्स प्राइवेट लिमिटेड नाम से काफी समय से कंपनी संचालित थी। उक्त कंपनी मालिकों ने उनके करोड़ों रुपये हड़प लिए है। अब मालिक कंपनी को दिवालिया बताकर उन्हें बेवकूफ बना रहे है और दुबई भागने की तैयारी में है। दिल्ली से आए कई लोगों ने बताया कि दोनों देवबंद के रहने वाले है और इन्होंने अपना एक ऑफिस दिल्ली में भी खोला हुआ था। पिछले तीन दिनों से सभी ऑफिस बंद पड़े हैं।
देवबंद  कोतवाली प्रभारी हृदय नारायण सिंह का कहना है कि इस मामले में दो आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि इनमें से देवबंद निवासी एक आरोपी पूर्व में लोकसभा टीवी में ब्रॉडकास्ट इंजीनियर के रूप में कार्य करता था। यह और इसका एक
 रिश्तेदार कंपनी का संचालन कर रहे थे। आरोपी बिजनेस का दिवालिया होने की बात कह रहा है। अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय