Saturday, April 27, 2024

मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना पुलिस ने किया पशु चोर गिरोह का पर्दाफाश, आठ गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना थाना पुलिस द्वारा पशु चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए आठ शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस टीम ने शातिर चोरों के कब्जे से एक तमंचा, एक जिंदा व एक खोखा कारतूस एवं सात चाकू बरामद किए।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए शातिर चोरों की पहचान मुकर्रम पुत्र इमामुद्धीन निवासी मदीना कालोनी नूर नगर पुलिया थाना लिसाडी गेट, एजाद पुत्र इस्लाम निवासी खरदौनी थाना इंचौली, सलाउद्धीन पुत्र इस्लामुद्धीन निवासी बडी मिडयाई थाना सरधना, इस्लामुद्धीन पुत्र बाबू निवासी बडी मिडयाई थाना सरधना, साकिब पुत्र मंगलू निवासी बडी मिडयाई थाना सरधना, असगर पुत्र कलुआ निवासी बडी मिडयाई थाना सरधना, अहमद शरीफ पुत्र बाबू निवासी बडी मिडयाई थाना सरधना एवं इरशाद पुत्र सिजाद निवासी बडी मिडयाई थाना सरधना जनपद मेरठ के रुप में हुई है। बुढ़ाना थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्तचरो की सूचना के आधार पर गांव बिटावदा के समीप होटल हिमाचल झारखंडी के पास से घेराबंदी करते हुए शातिर पशु चोर गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुढाना थाना प्रभारी ने बताया कि सलाउद्दीन, एजाज एवं मुकर्रम पर मुजफ्फरनगर के अलग-अलग थानों में विभिन्न धाराओं में आधा–आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि बाकी पांच शातिर चोरों के अपराधिक इतिहास की छानबीन की जा रही है। इसके अलावा बताया गया कि कानूनी कार्यवाही करते हुए शातिर चोर गिरोह के सभी आठ सदस्यों को जेल भेजा जा रहा है।

क्या कहते हैं शातिर पशु चोर
पशु चोर गिरोह के सदस्यों ने पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में बताया कि हम हथियारो के बल पर भैंस चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए योजना बनाकर ही भैंसो की चोरी करते थे। बताया गया कि हमारे द्वारा भिन्न-भिन्न गावों में भैंस चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चुका है। बताया कि हमारे द्वारा थाना क्षेत्र बुढाना के कांधला रोड से एक भैंस व एक भैंसा चोरी किया था। इसके अलावा जनपद गाजियाबाद व मेरठ के विभिन्न स्थानों से भैस चोरी की गयी है। भैस चोरी करने के बाद मुनाफा कमाने के लिए भैंसो को पीठ बाजार मे बेच देते है तथा पैसों को आपस मे बांट लेते थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय