Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर में हाइवे पर बछड़े से टकराई कार, नई मंडी निवासी 2 युवकों की दुखद मौत

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर में हाइवे पर रविवार शाम को दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें आवारा गौवंश को बचाने के चक्कर में कैंटर व कार की भिडंत हो गई। इस भिड़ंत में कार में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे को गंभीर हालत के चलते मैडिकल में भर्ती कराया गया,  जिसे बाद में गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर किया गया है। देर रात दूसरे युवक की भी मौत होने का समाचार मिला है। कार के साथ हुए हादसे मे गाय के बछड़े की भी मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार रविवार शाम मंसूरपुर थाना क्षेत्र के हाईवे पर गांव संधावली के समीप आवारा गौवंश सडक पार कर रहा था। इसी दौरान सामने से आती हुई कार गाय के बछड़े को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर कैंटर से भिड गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जबरदस्त भिड़ंत हो जाने के कारण कार में सवार थाना नई मंडी मुजफ्फरनगर निवासी आदित्य पांचाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तथा उसका साथी नई मंडी निवासी शोभित जैन पुत्र अनिल जैन गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल में भर्ती कराया तथा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दर्दनाक हादसे में गाय के बछड़े की भी मौत हो गई।

बाद में घायल को गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर किया गया है, जहां से दूसरे युवक की भी मौत होने की सूचना आ रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी थी। इस दुखद समाचार के मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय