Friday, September 20, 2024

नोएडा में सड़क हादसे में घायल कार चालक की मौत, कार स्वामी के खिलाफ मुकदमा

नोएडा। थाना दनकौर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले में मृतक की पत्नी ने थाना दनकौर में कार मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि श्रीमती ज्योति पत्नी दीपक चौहान ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके पति 21 अक्टूबर को आगरा से एक टैक्सी चलाकर नोएडा की तरफ आ रहे थे। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार ग्राम चपरगढ़ अंडरपास के पास उनकी कार में एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार कार के मालिक दीपक गुप्ता जो की आगरा के रहने वाले हैं, वह मौके पर आए तथा उन्होंने गुपचुप तरीके से क्षतिग्रस्त वाहन को वहां से हटवा लिया, और उनके पति को आगरा स्थित एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार दीपक गुप्ता ने आश्वासन दिया था कि उनके पति के इलाज में वह भरपूर सहयोग करेंगे, लेकिन उन्होंने अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद ना तो फोन उठाया और ना ही कोई सहायता की।

पीड़िता का यह भी आरोप है कि उचित उपचार नहीं मिलने की वजह से उनके पति की 24 अक्टूबर को मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय