Friday, May 3, 2024

मेरठ में कार चालक ने पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास किया, स्कूटी में मारी टक्कर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। थाना सदर बाजार क्षेत्र में एक चौराहे पर कार रोकने का इशारा करने पर चालक ने पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास किया। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने अपनी जान बचाई। कार सवार एक स्कूटी और कार में टक्कर मारते हुए बेगमपुल की ओर फरार हो गए। बृहस्पतिवार रात सोफिया स्कूल की ओर से उत्तराखंड नंबर की सफेद रंग की फाॅक्सवैगन कार तेज रफ्तार से इंडाना बार की ओर जा रही थी। गाड़ी एक युवक चला रहा था। दूसरा युवक उसके बराबर बैठा था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार की चपेट में आने से कई लोग व दुपहिया वाहन बचे। जिसे देखकर चिराग चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों ने कार रोकने का इशारा किया। लेकिन चालक ने कार की रफ्तार और बढ़ा दी। पुलिसकर्मियों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। इसके बाद कार सवारों ने वहां खड़ी एक स्कूटी व कार में जोरदार टक्कर मारी।

 

इसके बाद अपनी कार को तेजी से पीछे कर आरोपी बेगमपुल की तरफ फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मियों ने भाग रही कार के फोटो मोबाइल से खींचे और वीडियो भी बनाई। इस बारे में लालकुर्ती थाना प्रभारी इंदु वर्मा व सदर थाना प्रभारी शशांक द्विवेदी से बात की गई तो उन्होंने ऐसी घटना की जानकारी से ही इन्कार कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय