Saturday, May 18, 2024

आगरा में कार सवारों ने युवकों पर चलाई गोली, दो घायल,पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आगरा। जनपद के दयालबाग क्षेत्र में 100 फुटा रोड किनारे शराब पी रहे युवकों पर देर रात फॉर्च्यूनर कार सवार युवकों ने फायरिंग कर सनसनी फैला दी। फायरिंग में दो युवक घायल हुए हैं। एक के पैर तो दूसरे की पीठ में गोली लगी है। दोनों को हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को हमलावरों के वीडियो फुटेज मिले हैं, उसके आधार पर पहचान करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

एसीपी ताज सुरक्षा सैयद अरीब अहमद ने सोमवार को बताया कि नगला हवेली निवासी राहुल, नीरज, योगेश व उनका एक अन्य साथी रविवार रात 10 बजे वैभव कुंज कालोनी के पास सौ फुटा रोड पर बैठकर शराब पी रहे थे। तभी पीछे से आए हमलावरों ने फायरिंग कर दी। चार-पांच राउंड फायरिंग हुई। इसमें राहुल के पीठ में और नीरज के पैर में गोली लग गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए।गोलीबारी की सूचना पुलिस को दी गई। इस बीच घायल राहुल और नीरज को परिजन निजी अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें एसएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी ताज सुरक्षा ने बताया कि दोनों युवकों की हालत खतरे से बाहर है। गोली चलाने वाले युवकों की पहचान ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र के रहने वालों के रुप में की गई है। वे अपराधी प्रवृत्ति के हैं। पूर्व में भी जेल जा चुके हैं। हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय