Thursday, June 13, 2024

मुज़फ्फरनगर में कार बनी आग का गोला, एक की मौत, तीन घायल

मोरना। भोपा थाना क्षेत्र में गंग नहर पटरी मार्ग पर चलती कार में अचानक आग लग गयी, जिसके बाद वह आगे चल रही ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। कार में लगी भयानक आग की चपेट में आकर गांव बड्सू निवासी एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उसकी पत्नी व बालक सहित कार चालक गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर लाया गया, जहां  से उन्हें जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव बड़सू निवासी नीशू कुमार गांव से एक किराए की कार लेकर चालक रमन के साथ अपनी  पत्नी प्रीति व पुत्र अर्थ कुमार को लक्सर क्षेत्र के गांव स्थित मायके से लेकर वापिस अपने घर बडसू लौट रहा था। जैसे ही इनकी कार भोपा थाना क्षेत्र के निरगाजनी झाल के पास पहुंची अचानक कार में आग लग गयी। कुछ ही देर में कार आग का गोला बन गयी और आगे चल रही ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने किसी तरह चालक रमन, प्रीति व बालक अर्थ को कार से बाहर निकाल लिया, जबकि नीशू वहीं कार में फस गया, जिससे नीशू की कार में जलकर दर्दनाक मौत हो गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची भोपा पुलिस ने रमन प्रीति व अर्थ को एम्बुलेंस द्वारा भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचाया। सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, जहा से गंभीर हालत के चलते तीनों को जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। भोपा पुलिस घटना की जाँच में जुट गयी है।

हादसे के बाद हरकत में आई पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया। ट्रैक्टर चालक के अनुसार आग लगी कार उसकी ट्रॉली से टकराई है। पुलिस घटना के कारणों की जांच में जुट गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय