Wednesday, May 22, 2024

नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की आत्महत्या मामले में महिला समेत तीन के खिलाफ मुकदमा 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा।   थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में सेक्टर-168 स्थित गोल्डन पाम सोसायटी में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने आए 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर द्वारा 3 फरवरी की देर रात को 20वी मंजिल की बालकनी से छलांग लगाकर की गई आत्महत्या के मामले में उसके पिता की शिकायत पर बीती रात को थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने मृतक की महिला दोस्त, उसकी साथी सहित अन्य लोग खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा में मुकदमा दर्ज करवाया है।

थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मृतक नमन मदान  (उम्र 26 साल)  पुत्र अनिल मदान निवासी सेक्टर-15 सोनीपत, वीवान कंपनी बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। उन्होंने गोल्डन पाम सोसायटी में किराए पर फ्लैट लिया था, और अपनी गर्लफ्रेंड चक्षु बंसल के साथ 2 फरवरी वर्ष 2023 बृहस्पतिवार शाम करीब पांच बजे ओ -टावर के स्टूडियो अपॉर्टमेंट में रुकने के लिए आए थे। लेकिन शुक्रवार की रात को नमन मदान ने उसी फ्लैट के कमरे की 20वी मंजिल की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। हालांकि उसने खुदकुशी क्यों की यह स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया जाता है कि मृतक की महिला मित्र जर्मनी जाना चाहती थी, वह उसे रोकना चाह रहा था, इसी बात को लेकर उनमें विवाद हुआ था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के पिता ने पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) नोएडा से शिकायत की थी कि उनके बेटे की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच करने के बाद इस मामले में बीती रात को थाना एक्सप्रेस- वे में मृतक नमन मदान की महिला मित्र चक्षु बंसल,  दिल्ली मे  सिविल डिफेंस में कार्यरत किरणदीप तथा किरण  के अन्य सहयोगियों के खिलाफ नमन मदान को आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा में मुकदमा दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय