Thursday, May 9, 2024

नोएडा में पकड़े गए लाॅक तोड़कर वाहन चोरी करने वाले अन्तर्राजीय वाहन चोर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में सक्रिय अन्तर्राजीय वाहन चोर गिरोह के दो शातिर बदमाशों को थाना बादलपुर पुलिस ने असलहा व चोरी के दो वाहन समेत गिरफ्तार किया है। अभियुक्त डुप्लीकेट चाबी व गाड़ी का लाॅक तोड़कर वाहन चोरी करने में माहिर है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने आज वाहन चोरी करने वाले दो अभियुक्तों बृजेश कुमार पुत्र अनिल कुमार तथा राहुल खान पुत्र ईश्वर खान को धूममानिकपुर बैरियर के पास से गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, दो जिन्दा कारतूस 315 बोर, एक अवैध चाकू, चोरी की गई एक मेक्सी ट्रक प्लस सीएनजी बोलेरो, एक ईको वैन बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि मौके से इनका एक साथी आसम पुत्र कमरूदीन पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है।

 

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान बताया कि डुप्लीकेट चाबी से अथवा गाड़ी का लाॅक तोडकर गाडी को स्टार्ट कर एनसीआर क्षेत्र से चोरी कर ले जाते है और उसे नूहँ हरियाणा व अन्य राज्यों में सस्ते दामों में बेचा करते है। बदमाशों ने चोरी की दर्जनों वारदातें करने को स्वीकार किया है।

 

 

थाना बादलपुर प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बृजेश कुमार पर थाना बादलपुर तथा सेक्टर-58 थाने में 4 तथा राहुल खान पर नोएडा, हरियाणा समेत अन्य जगहों पर 11 मुकदमें दर्ज हैं

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय