Monday, May 6, 2024

गुरुग्राम में नाबालिग नौकरानी से मारपीट और अश्‍लील वीडियो बनाने के आरोप में 3 पर केस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। गुरुग्राम में एक महिला और उसके दो बेटों पर अपनी 13 वर्षीय नौकरानी को कथित तौर पर पीटने, गलत तरीके से छूने और उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने रविवार का बताया कि संदिग्धों ने नौकरानी को कुत्ते से भी कटवाया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया था। शनिवार को लड़की की मां ने कुछ लोगों की मदद से उसे छुड़ाया और मामले की शिकायत सेक्टर-51 महिला थाने में की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लड़की की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, मालिक अक्सर उनकी बेटी को लोहे की रॉड और हथौड़े से पीटता था। महिला के दो बेटों ने उसके कपड़े उतारे, इतना ही नहीं, उसका नग्न अवस्था में वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे गलत तरीके से छुआ भी।

एफआईआर के मुताबिक, नाबालिग लड़की के मालिक ने उसे इस घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता मूल रूप से बिहार की रहने वाली है। उसकी मां ने पुलिस को बताया कि जून में एक परिचित की मदद से वह अपनी बेटी को सेक्टर-57 निवासी शशि शर्मा के घर पर नौकरानी के रूप में लाने में कामयाब रही।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया, ”मेरी बेटी को उनके साथ रहने और घर में काम करने के लिए 9,000 रुपये प्रति माह के वेतन पर नियुक्त किया गया था, लेकिन उसे केवल पहले दो महीने का वेतन मिला था। कई मौकों पर परिवार ने मुझे अपनी बेटी से मिलने से मना कर दिया और उसे फोन पर किसी से बात करने से भी रोका गया।”

पुलिस ने कहा, ”शिकायत के आधार पर महिला और उसके दो बेटों पर चोट पहुंचाने और महिलाओं की गरिमा को ठेस पहुंचाने, बच्चों के प्रति क्रूरता और आपराधिक धमकी के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय