Wednesday, May 8, 2024

पलवल में चुनावी रंजिश में मारी गोली, 32 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पलवल। जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के भेंडोली गांव में सरपंच पद के चुनाव की रंजिश के चलते मंगलवार को पूर्व सरपंच के देवर के पैर में गोली मार कर घायल किया। उसे इलाज के लिए फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। आरोप है कि गांव की मौजूदा सरपंच व उसके परिजनों ने मारपीट कर फायरिंग की और छत से ईंट-पत्थर भी बरसाए। महिला सरपंच समेत 32 नामजद के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव भेंडोली के रहने वाले पुष्पेंद्र ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है कि शाम को करीब साढ़े सात बजे वह अपने चाचा रामबीर के साथ बाइक पर सवार होकर खेतों से घर जा रहा था। उसी दौरान गांव की मौजूदा सरपंच कविता ने दर्शना, बीरो व सपना के साथ उनका रास्ता रोक लिया। कविता ने उस पर ईंटों से वार किया। कविता के पति रवि, गब्बर उर्फ़ नरेश, संजय, राहुल, सचिन, विक्रम उर्फ भोला, पदम सिंह, धीरज, नीरज, गोलू, करन, तुलसी, किशनपाल,ओम प्रकाश, नत्थी सिंह, देव, साहिल, कन्हैया, सोनू, आकाश, विजय, दीपक, लक्ष्मण, किरणपाल, शीशपाल, अजय, विष्णु व सोनू ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उनके अनुसार आरोपियों के हाथों में लोहे की रोड, लाठी-डंडे, तलवार, फरसा और देशी कट्टे थे। हमलावरों ने उसके चाचा रामबीर को घेर लिया। वह अपनी जान बचाकर अपने घर की तरफ भागा तो रवि ने देशी पिस्तौल से उसके ऊपर गोली चलाई, जो उसके कान की साइड से निकल गई। दूसरी गोली गब्बर उर्फ नरेश ने चलाई, जिसमें भी वह बाल-बाल बचा। इस दौरान हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग की। इसके बाद वह मुश्किल से अपने घर पहुंच पाया।

हसनपुर थाना प्रभारी रामचंद्र जाखड़ ने मंगलवार को बताया कि शिकायतकर्ता के अनुसार दी शिकायत के आधार पर महिला सरपंच समेत 32 नामजद के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय