Saturday, September 21, 2024

माफिया अतीक का रिश्तेदार बता कर करदी फसल बर्बाद, 6 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र की गांव खदाना निवासी किसान ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दी तहरीर में आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी पांच बीघा गन्ने की फसल पर आरोपित पड़ोसी कास्तकार ने ट्रैक्टर चलवा दिया। पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि जब उसके द्वारा जब इसका विरोध किया गया तो आरोपित ने खुद को माफिया अतीक अहमद का रिश्तेदार कहते हुए धमकाया। मामले में थाना मझोला पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर छह आरोपितों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना मझोला क्षेत्र के भोला सिंह की मिलक निवासी रामेश्वर ने एसएसपी हेमराज मीणा को दिए शिकायती पत्र में कहा कि खदाना गांव में उसकी पांच बीघा जमीन पर गन्ने की फसल पर आरोपित पड़ोसी कास्तकार गफ्फार और उसके बेटे शाहिद, कलुआ, मोमिन, ताहिर, नन्हे ने उसके खेत पर कब्जा करना चाहते हैं। इसको लेकर पूर्व में भी कई बार विवाद हुआ हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीती 8 जून की रात्रि में गफ्फार व उसके बेटों ने उसकी 5 बीघा गन्ने की फसल पर टैक्टर चलाकर बर्बाद कर दिया। पीड़ित ने जब इस मामले में शिकायत करने की बात कही तो आरोपितों ने खुद को माफिया डान अतीक अहमद का रिश्तेदार बताकर उन्हें धमकाया। मामले में एसएसपी हेमराज मीणा ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

इंस्पेक्टर मझोला विप्लव शर्मा ने बताया कि एसएसपी के आदेश के बाद पीड़ित रामेश्वर की तहरीर के आधार पर गफ्फार व उसके पांच बेटों के खिलाफ रविवार को मुकदमा पंजीकृत कर लिया है

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय