Thursday, February 22, 2024

नोएडा में धोखाधड़ी कर करोड़ों की जमीन हड़पी, 8 के खिलाफ मुकदमा

नोएडा। थाना बीटा-दो में एक व्यक्ति ने 8 लोगों को नामित करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्होंने जेवर क्षेत्र में स्थित उसकी जमीन का फर्जी दस्तावेज तैयार करके किसी और को बेच दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि चिराग जैन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ग्राम म्याना तहसील जेवर में उसकी करीब 1500 वर्ग मीटर जमीन है। उक्त जमीन को सुरेश कुमार जैन, आदित्य गौर, विकास, बाबू, लोकेश शर्मा, विजय, विनोद कुमार तथा कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने धोखाधड़ी करके किसी और को बेच दिया है। पीड़ित के अनुसार इन लोगों ने फर्जी चिराग जैन बनाकर उक्त जमीन को हड़पने की नीयत से किसी और के नाम बैनामा करवाया। पीड़ित का आरोप है कि जब उन्होंने आरोपियों से बात की तो उन्होंने उसने जान से मारने की धमकी दी।

 

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार जब वह अल्फा-एक सेक्टर में आया था उस समय आरोपियों ने उसे घेर लिया तथा अवैध हथियार दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने उसे धमकी दी है कि जिस तरह से फर्जी चिराग जैन बनाकर उसकी जमीन के कागजात हासिल कर लिए है।

 

उसी तरह से उसकी अन्य संपत्ति को भी फर्जी चिराग जैन के आधार पर हड़प लेंगे। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय