Saturday, September 28, 2024

मुज़फ्फरनगर की जाट कॉलोनी में मनचले ने किशोरी को था छेड़ा, पुलिस ने थाने में तबियत से तोडा

मुजफ्फरनगर-थाना सिविल लाइन के मौहल्ला जाट कॉलोनी में राह चलती नाबालिग किशोरी के साथ बाइक सवार मनचले द्वारा छेड़खानी किए जाने के मामले में पुलिस ने देर रात आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और उसका इलाज करके उसे जेल भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दे कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र में मौहल्ला जाट कॉलोनी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें मोटरसाइकिल सवार युवक द्वारा सड़क पर जा रही नाबालिग किशोरी से राह चलते छेड़छाड़ की गई थी। बताया गया कि यह युवक पिछले काफी दिनों से इसी तरह कॉलोनी में घूम-घूम कर लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रहा था और उनपर तेजाब डालने की भी धमकी दे रहा था।

बताया जाता है कि गुरुवार को जिस बेटी के साथ यह घटना हुई वह ब्राह्मण समाज की है और स्टेडियम में जुडो कराटे सीखती है। उसके पिता को जब यह सूचना मिली कि उनकी 14 साल की बेटी के साथ ऐसा हुआ है तो उन्होंने अपनी बेटी को स्पष्ट कहा कि अब तुझे स्टेडियम जाने की जरूरत नहीं। पिछले कुछ महीनों में जाट कॉलोनी के अंदर या यहां से गुजरने वाली बच्चियों से इस तरह की  हरकतों के चलते योगीराज में बहुत परिवारों ने अपनी बहू बेटियों बच्चों को कोचिंग ट्यूशन आदि से रोकना शुरू कर दिया है।

शुक्रवार को किशोरी से छेड़छाड़ का यह वीडियों सभी मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल होने पर थाना सिविल लाइन पुलिस ने संज्ञान लिया और वादी की तहरीर पर मुकदमा अपराध संख्या 167/24 धारा 354 क और पोक्सो एक्ट के अंतर्गत अभियुक्त पंजीकृत किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने तुरंत इस मामले में प्रभावी कार्रवाई के लिए पुलिस टीमों का भी गठन किया। सीओ सिटी व्योम बिंदल व सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश सिंह के साथ एस ओ जी प्रभारी सुभाष अत्री ने नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़ के आरोपी अभियुक्त को रूड़की चुंगी से गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली कि आरोपी अभियुक्त कहीं भागने की फिराक में रुड़की चुंगी पर है। सूचना पर पुलिस ने तत्काल उस व्यक्ति को रुड़की चुंगी से गिरफ्तार कर लिया है।युवक ने अपना नाम सलमान पुत्र गुलजार निवासी दक्षिणी खालापार बताया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओजी के प्रभारी सुभाष अत्री,थाना सिविल लाइन एसएसआई कर्मवीर सिंह,चौकी प्रभारी शैलेंद्र गौड़ समेत बालकिशन, सोमेंद्र और विकास कुमार शामिल रहे है। पुलिस ने उसे जेल भेजने से पहले उसका ठीक से ‘इलाज’ भी किया है जिसे लेकर मौहल्ले में नागरिकों ने राहत की सांस भी ली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय