Saturday, May 11, 2024

शिक्षिका को अगवा कर जबरदस्ती कोर्ट मैरिज करने के आरोपित युवक पर केस दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र में रहने वाली एक शिक्षिका युवती के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में एक युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपित ने उसकी बेटी को अगवा करके जबरदस्ती उससे कोर्ट मैरिज कर ली। पीड़ित पिता ने जब मामले की शिकायत पुलिस से की तो थाना पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी इसके बाद पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली कोर्ट के आदेश पर शनिवार को आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी बेटी निजी स्कूल में शिक्षिका है। 11 अप्रैल को बेटी स्कूल जा रही थी लेकिन शाम तक वह वापस नहीं लौटी। तलाश करने पर पता चला कि गांव के एक युवक ने उसे अपने घर में कैद कर रखा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी ने गलत तरीके से मैरिज रजिस्ट्रेशन के फर्जी कागज तैयार करा लिए हैं। पिता ने बताया कि 13 अप्रैल की रात करीब नौ बजे वह बंगला गांव जा रहा था। यहां आरोपी मिल गया और उसने उसके साथ मारपीट की।

आरोपी युवक ने दो लाख रुपये की रंगदारी भी मांगी। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गया।उन्होंने जब इसका विरोध किया तो आरोपित ने उनके साथ मारपीट की और बदले में दो लाख रुपये की मांग की। पीड़ित पिता ने जब मामले की शिकायत पुलिस से की तो थाना पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी। इसके बाद पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली कोर्ट के आदेश पर शनिवार को आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया

थाना नागफनी प्रभारी निरीक्षक जसपाल सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय