Sunday, May 12, 2024

मुजफ्फरनगर के पूर्व सांसद कादिर राणा के खिलाफ मुकदमा दर्ज, महिला ने लगाए गंभीर आरोप !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बसपा के पूर्व सांसद कादिर राणा के खिलाफ उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के मंगलौर थाने में पेड़ो की चोरी करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मंगलौर के पुलिस क्षेत्रधिकारी बहादुर सिंह चौहान ने मीडिया को बताया कि मुजफ्फरनगर के पूर्व लोकसभा सांसद कादिर राणा पर पडोसी की ज़मीन का कुछ हिस्सा कब्ज़ाने और अपनी फैक्ट्री का रासायनिक गंदा पानी व कचरा पड़ोसी के खेत में डालने का भी आरोप लगाया गया है, जिसके संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि मंगलौर के तांशिपुरा क्षेत्र मे रुड़की के मथुरा विहार की रहने वाली अनीता गुप्ता की क़ृषि भूमि है और उससे सटी जमीन पर कादिर राणा की फैक्ट्री है। चौहान ने बताया कि अनीता गुप्ता ने कुछ समय पहले कादिर राणा पर अपनी क़ृषि भूमि में लगे 50 से अधिक पॉपुलर और युकेलिप्टस के पेड़ काटने का आरोप लगाया था।

उन्होंने अपनी शिकायत में पूर्व सांसद पर जमीन की चारदीवारी तोड़कर एक मीटर से अधिक ज़मीन कब्ज़ाने तथा अपनी फैक्ट्री का रासायनिक गन्दा पानी और कचरा उनके खेत में डालने का आरोप लगाया था और कहा था कि इससे उनकी फसलों को भारी नुकसान हो रहा है।

मंगलौर थानाध्यक्ष ने बताया कि अनीता गुप्ता की तरफ से दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमे में कादिर राणा को आरोपित बनाया गया है। विवेचना की जा रही है। पुख्ता साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

दूसरी तरफ पूर्व सांसद कादिर राणा ने कहा कि यह सब राजनीतिक आरोप है और मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है, मुझसे पूछा तक नहीं गया और मेरे ऊपर उत्तराखंड में इस तरीके से मुकदमा लिखना यह ठीक नहीं है।

कादिर राणा ने कहा  कि बिना जानकारी दिए और मुझसे बिना जानकारी लिए, मेरे ऊपर मनगढ़ंत कहानी बनाकर किसी महिला द्वारा जो मुकदमा लिखाया गया है, वह बिल्कुल गलत है और यह मुझे बदनाम करने की एक साजिश है। मेरा उस फैक्ट्री से कोई लेना देना नहीं है।

उन्होंने कहा कि कहीं ना कहीं 2024 के चुनाव को लेकर मेरे ऊपर इस तरीके के आरोप राजनीतिक रणनीति के तहत लगवाने का एक षड्यंत्र रचा जा रहा है, मैंने किसी की कोई लकड़ी चोरी नहीं की है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय