Monday, April 29, 2024

दिल्ली में शौचालय के कमोड में पाया गया एक नवजात का शव, हत्या के आरोप में मां सहित 5 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को मां समेत पांच लोगों की गिरफ्तारी के साथ एक नवजात लड़के की हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया, जो दिल्ली के रोहिणी इलाके के एक अस्पताल के शौचालय में फेंका हुआ पाया गया था। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी। आरोपियों की पहचान सीमा (20), मीना (24), संदीप (21), दीपक शर्मा (28) और सूरज शर्मा (29) के रूप में हुई। सीमा मृतक नवजात की मां है।

पुलिस के मुताबिक, 21 जनवरी को विजय विहार थाने में एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें रजनी गुप्ता अस्पताल, बुध विहार के शौचालय में एक नवजात शिशु का शव होने की सूचना मिली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) जी.एस.सिद्धू ने कहा, स्थानीय पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे और शौचालय के कमोड में एक नवजात शिशु का शव पाया। शिकायतकर्ता, जो एक डॉक्टर है, ने कहा कि 20 जनवरी को एक गर्भवती महिला रजनी गुप्ता लगभग 09:30 बजे अस्पताल में आई थी।

अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता का कहना है कि मरीज का नाम सीमा था और वह अस्पताल से भाग गई। कुछ घंटों के बाद लगभग 12:30 बजे एक सार्वजनिक व्यक्ति अस्पताल के शौचालय में गया और उसे कमोड में एक नवजात शिशु का शव मिला।

जांच के दौरान अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, लेकिन आरोपी व्यक्तियों का चेहरा और उनकी मोटरसाइकिल और स्कूटी के पंजीकरण नंबर दिखाई नहीं दे रहे थे।

अधिकारी ने कहा, जांच टीम ने इलाके के लगभग 250 सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया और आखिरकार, इलाके में एक मेडिकल दुकान के सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा गया। मेडिकल दुकान के मालिक की जांच की गई, जिसने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति ने उसकी दुकान से कुछ दवाएं खरीदी थीं, बाकी ऑनलाइन खरीदी।

अधिकारी ने कहा, ऑनलाइन लेनदेन के विवरण के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय