Saturday, May 18, 2024

गेमिंग ऐप के जरिए धर्मांतरण का आरोपी बद्दो आज से 3 दिन की पुलिस कस्टडी में, निकाले जाएंगे कई सवालों के जवाब

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में धर्मातरण मामले को लेकर पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट में शाहनवाज खान उर्फ बद्दो की रिमांड मांगी थी। पुलिस को 23 जून से लेकर 3 दिनों की पुलिस रिमांड की परमिशन कोर्ट ने दे दी है। अब पुलिस इन 3 दिनों में शाहनवाज खान उर्फ बद्दो से अपने कई सवालों के जवाब निकालेगी। पुलिस की कोशिश होगी कि बद्दो से जुड़े सभी जवाब उसे इन 3 दिनों के अंदर मिल सकें। पुलिस सारे साक्ष्य जुटाने की पूरी कोशिश करेगी। पुलिस ने बद्दो के मोबाइल फोन और लैपटॉप को पहले ही फॉरेंसिक के पास डाटा रिकवर होने के लिए भेज दिया है।

दरअसल, 30 मई को गाजियाबाद पुलिस ने धर्मातरण से जुड़े एक मामले की शिकायत पर करवाई करते हुए गाजियाबाद से एक मौलवी और फिर महाराष्ट्र से शाहनवाज खान उर्फ बद्दो जो इस धर्मातरण केस का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है, उसे गिरफ्तार किया था। पुलिस को शुरुआती तौर पर इस केस में चार नाबालिग लड़कों के धर्मातरण का मामला पकड़ में आया था। इसके बाद पुलिस को कई और राज्यों से इनपुट मिले थे कि वहां पर भी धर्मातरण के कई मामले सामने आए हैं। गेमिंग ऐप के जरिए नाबालिक बच्चों का धर्मातरण करने का यह मामला काफी तूल पकड़ चुका है। इस मामले में देश की कई जांच एजेंसियां भी इंवॉल्व हो चुकी हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में मुख्य अभियुक्त शहनवाज उर्फ बद्दो को 23 जून से 3 दिवस की पुलिस कस्टडी रिमांड मे लिए जाने के इजाजत मिली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय