Wednesday, May 8, 2024

बिहार: धार्मिक कार्यक्रम में शिव बने व्यक्ति को गले में लटके सांप ने काटा, हुई मौत, अस्पताल में शव रखकर भागे आयोजक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार के मधेपुरा जिले में गुरुवार को एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान भगवान शिव के वेश में प्रस्तुति दे रहे एक व्यक्ति ने गले में किंग कोबरा को लपेट रखा था, जिसने उसे काट लिया। शिव वेशधारी की मौत हो गई। सांप ने उस व्यक्ति की गर्दन पर काट लिया और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान मधेपुरा जिले के खुर्दा गांव के मूल निवासी मुकेश कुमार राम (30) के रूप में की गई है। मुकेश एक कलाकार थे जो रामलीला और अन्य धार्मिक कार्यक्रमों के दौरान स्टेज शो में अपने अभिनय का प्रदर्शन करते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुरलीगंज प्रखंड के खुर्दा स्थित मां दुर्गा मंदिर में अखंड अष्टम के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुकेश भगवान शिव का वेश धारण किए हुए थे और गले में किंग कोबरा लपेटे हुए थे।

सांप के काटने के बाद कार्यक्रम के आयोजकों ने मुकेश को मुरलीगंज के स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। हालांकि, अस्पताल के रास्ते में ही मुकेश की मौत हो गई।

मुरलीगंज में स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी लाल बहादुर ने कहा, मुकेश की मौत के बाद कार्यक्रम के आयोजक अस्पताल में शव को रखकर भाग गए। उन्होंने कहा, पुलिस की मौजूदगी में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय