Sunday, May 19, 2024

मुख्यमंत्री के 22 को आगमन को लेकर व्यवस्थाओं में जुटा प्रशासन, एडीजी व कमिश्नर ने किया निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शुकतीर्थ आगमन की तैयारियों में प्रशासन जुटा हुआ है। गुरूवार को मण्डलायुक्त व अपर पुलिस महानिदेशक सहित आला अधिकारियों ने शुकतीर्थ पहुंचकर हैलीपैड, सभास्थल व गंगा घाट का निरीक्षण किया।

प्रसिद्ध तीर्थस्थल शुकतीर्थ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर व्यवस्थाएं युद्धस्तर पर जारी है। शुकतीर्थ में मोरना मार्ग पर सभास्थल के लिए विशाल वाटरप्रूफ पंडाल बनाया जा रहा है। कार्यक्रम में 20 हजार व्यक्तियों के शामिल होने की आशा जताई जा रही है, जिसके लिए विशाल पंडाल व पंडाल के पास पार्किंग स्थल की व्यवस्था की गयी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर गुरूवार को सहारनपुर मण्डलायुक्त ऋषिकेश भास्कर यशोद व एडीजी राजीव सब्बरवाल के अलावा एसएसपी संजीव सुमन, एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव, एसडीएम जानसठ अभिषेक कुमार आदि ने सभी व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार की दोपहर शुकतीर्थ पहुंचेगे, जहां वे शुकदेव आश्रम के बराबर में स्थित हैलीपैड पर वृक्षारोपण सप्ताह कार्यक्रम का शुभारम्भ करेंगे, जिसके उपरान्त  गंगा घाट पर जाकर मां गंगा की पूजा कर, गंगा की मुख्यधारा के शुकतीर्थ आगमन पर पवित्र गंगाजल का आचमन करेंगे। मुख्यमंत्री जनसभा में गंगा की मुख्यधारा शुकतीर्थ में आने पर जनता को बधाई देंगे।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान भारी सुरक्षा को लेकर अधिकारी तीर्थनगरी के प्रत्येक मार्ग तथा गंगा घाट के आसपास के मार्गों पर सुरक्षा प्वाईंट बनाए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री के शुकतीर्थ आगमन से क्षेत्रवासियों में भारी उत्साह है। मोरना चीनी मिल के विस्तारीकरण व शुकतीर्थ क्षेत्र को हरिद्वार व बिजनौर से सीधे जोडने की मांग क्षेत्रवासी करते आ रहे हैं। क्षेत्र की जनता मुख्यमंत्री के आगमन पर किसी बडी सौगात क्षेत्र को देने की आशा कर रहे है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय