Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुलिस ने घर में शराब बनाते दो लोगों को दबोचा,घर में चलती शराब की भट्टी पकड़ी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। थाना क्षेत्र के गांव पावटी से पुलिस ने चोरी-छिपे घर में देशी  शराब बनाते दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। गश्त के दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि घर में देशी शराब बनाई जा रही है। पुलिस ने छापेमारी की तो करीब बीस लीटर तैयार शराब और दो सौ लीटर लहन बरामद किया है, साथ ही मौके से भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए है।

जानकारी के अनुसार सीओ सदर यतेंद्र सिंह नागर ने बताया कि थाना चरथावल क्षेत्र के गांव पावटी में कुटेसरा चौकी प्रभारी वरुण तेवतिया व कस्बा इंचार्ज संजय आर्य ने एक मकान में छापेमारी की।  छापेमारी के दौरान घर में देशी शराब की भट्टी संचालित किया जाना पाया गया। घर के भीतर चोरी छुपे भट्टी चलाकर देशी  शराब बनाई जा रही थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में दीपक पुत्र मंगत मकान मालिक और एक अन्य विपिन पुत्र बेगराज को गिरफ्तार किया गया है।दोनों अवैध शराब का निर्माण कर राजस्व को चूना लगा रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि मौके से करीब बीस लीटर तैयार देशी शराब और दो सौ लीटर लहन बरामद किया गया है। पुलिस ने शराब बनाने के उपकरण भी बरामद कर अपने कब्जे में ले लिए हैं। जबकि तैयार लहन नष्ट कर दिया गया है। कार्यवाही से शराब तस्करों में हड़कम्प मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय