Thursday, May 9, 2024

नोएडा में चारदीवारी गिरने से एक बच्चा समेत चार दबे, बच्चे की मौत, अन्‍य की हालत नाजुक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। तेज बरसात कई लोगों के लिए मुसीबत का सबब बनी हुई है। इस बरसात के चलते कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। नोएडा के सेक्टर 63 में स्थित ग्राम वाजिदपुर में मार्केट की जर्जर चारदीवारी अचानक गिर जाने से गली से गुजर रहे तीन व्यक्ति व एक बच्चा मलबे में दब जाने के कारण घायल हो गए। चारों को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने छह वर्षीय बच्चे को मृत घोषित कर दिया है, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद आसपास बैरिकेडिंग कर दी गई है। देर रात तक राहत और बचाव कार्य जारी था।

नोएडा सेंट्रल के डीसीपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 63 में स्थित वाजिदपुर गांव में रामवीर यादव के मकान में बने मार्केट परिसर में 6 दुकानें हैं। इन दुकानों के बगल से होकर एक गली गुजरती है। गली के साथ बनी मार्केट परिसर की चहारदीवारी काफी पुरानी और जर्जर थी। रविवार देर शाम गिर गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिस समय यह हादसा हुआ उस समय चार लोग गली से गुजर रहे थे। जो चहारदीवारी के नीचे दब गए। पुलिस और स्थानीय लोगों ने उन्हें निकाल कर फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 6 वर्षीय आमिर को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि रविंद्र, सुरेश और मुकेश की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद से देर रात तक राहत और बचाव कार्य जारी रहा, घटनास्थल के आसपास बैरिकेडिंग कर दी गई है।

डीसीपी का कहना है कि मौके से मलबा हटाने के बाद इस रास्ते को खोल दिया जाएग। इस घटना के लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी। लोगों का कहना है कि इस गली में शाम को अच्छी खासी भीड़ रहती है, लेकिन जब हादसा हुआ उस समय 4 लोग ही गली से गुजर रहे थे, वरना यह हादसा और भी बड़ा हो सकता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय