Friday, March 1, 2024

शामली में राष्ट्रीय सेवा योजना जागरुकता रैली का आयोजन

शामली। शहर के वीवी इंटर कालेज के राष्ट्रीय सेवा योजना के चल रहे सात दिवसीय शिविर के दूसरे दिन छात्र-छात्राओं को विभिन्न प्रकार की जानकारियां दी गई। स्वयं सेवकों ने सिंभालका में मतदाता जागरूकता रैली भी निकाली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बुधवार को आयोजित शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि एडीएम संतोष कुमार सिंह, जिला क्रीडा अधिकारी अश्वनी त्यागी, कार्यक्रम अधिकारी डा. अनुराग शर्मा ने किया। एडीएम ने कहा कि राष्ट्रवाद से बड़ा दुनिया में कोई धर्म नहीं है, और राष्ट्र सेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं है।

 

छात्र जीवन में एनएसएस जैसी संगठन से जुड़ना छात्रों के लिए स्वर्णिम अवसर है। उन्होंने कहा कि छात्र जीवन में जिस काम में सहभागिता करे उसमें पूर्ण मनोयोग और समर्पण के साथ करें। इस अवसर पर उनके द्वारा छात्र-छात्राओं की मतदाता जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। जिसमें देश कम पर कर्ज है, वोट हमारा फर्ज है जैसे नारे लगाते हुए छात्र-छात्राएं ने गांव में भ्रमण किया।

 

 

शिविर के दूसरे सत्र में जिला क्रीड़ा अधिकारी अश्वनी त्यागी ने कहा कि देश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है।केवल मंच मिलने की आवश्यकता है। कार्यक्रम का संचालन डा. अनुराग शर्मा ने किया। इस अवसर पर पूर्व प्रधानाचार्य जयदेव कालखांडे, इंचार्ज अध्यापिका रेशमा उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय