Thursday, April 25, 2024

तौकीर रज़ा पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप, मुरादाबाद में मुकदमा हुआ दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद- पिछले दिनो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने और भडकाऊ बयानबाजी के आरोप में इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष तौकीर रज़ा पर यहां नागफनी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने सोमवार को बताया कि तौकीर रज़ा नामक व्यक्ति पर थाना नागफनी में एक मुकदमा दर्ज किया गया है। मीडिया के माध्यम से मिले वीडियो में तौकीर रज़ा द्वारा आपत्तिजनक और धमकी देने संबंधी सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने को लेकर 153 ए,295 ए तथा 505-2 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वायरल वीडियो की जांच कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरेली मसलक इत्तेहाद ए मिल्लत के मौलाना तौकीर रज़ा ने 11 मार्च को तहसील स्कूल स्थित खानकाहे जामिया अशरफिया दरगाह पर पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि सरकार जब खालिस्तान की मांग करने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर सकती है तो हिन्दू राष्ट्र की मांग करने वालों पर भी देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करना चाहिए। लेकिन सरकार ऐसा नहीं करती है जबकि देश में कानून सबके लिए बराबर है।

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ भी अमर्यादित अशोभनीय टिप्पणी की थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तौकीर रज़ा नामक व्यक्ति के सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक विवादित बयान में कहा गया कि अगर हमारे युवा मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगें तब क्या होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सबका साथ सबका विकास का नारा झूठा है। कुछ कट्टरवादी देश में नफ़रत का बीज बो रहे है। ऐसा करने वाले और उनके हिमायती न तो किसी समाज के और न देश के हितैषी हैं बल्कि देश के गद्दार हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय