Thursday, May 16, 2024

सहारनपुर में महिला की जहर खा लेने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर सहारनपुर जनपद के थाना नागल के सरसीना गांव में 40 वर्षीय नीलम सैनी अपने रिश्ते की बहन मूर्ति सैनी के घर गई थी। उसने कुछ समय पूर्व गांव टपरी में बिके अपने प्लाट की रकम की मांग की। जो नीलम के पति सुरेंद्र सैनी ने प्लाट की बिक्री के वक्त जरूरत बताकर उधार ले लिया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 सीओ देवबंद अशोक सिसौदिया ने बताया कि नीलम, मूर्ति और सुरेंद्र के बीच रकम की वापसी को लेकर वाद-विवाद और झगड़ा हुआ था। झगड़े की जानकारी मिलने पर नीलम का पति रवीश सैनी गांव भरतपुर से सरसीना आया और वहां बेहोश पड़ी अपनी पत्नी नीलम को लेकर सहारनपुर अस्पताल में पहुंचा। जहां उपचार के दौरान नीलम की मौत हो गई। रवीश सैनी का कहना है कि डाक्टरों ने नीलम की मौत का कारण जहर खा लेना बताया है।

 

 

इस मामले को लेकर रवीश सैनी के पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने का दबाव बनाया। पुलिस ने रवीश सैनी की तहरीर पर नीलम सैनी और उसके पति सुरेंद्र सैनी के खिलाफ हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी।

 

पुलिस के मुताबिक मृतका नीलम सैनी और सुरेंद्र सैनी की पत्नी मूर्ति सैनी दोनो गांव खरड़ की रहने वाली हैं और दोनों रिश्ते में बहन लगती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय