Tuesday, May 21, 2024

पहलवान दिव्या काकरान व उसके पति के खिलाफ नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मुजफ्फरनगर की अंतरराष्ट्रीय पहलवान दिव्या काकरान व उनके पति सचिन प्रताप सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज कराने वाली शास्त्री नगर की बबीता गुप्ता ने आरोप लगाया है। उन्होंने दिव्या काकरान व उसके पति सचिन प्रताप सिंह को किराए पर दिया था। लेकिन मकान खाली करने पर वह मकान के अंदर का सामान व तोडफोड कर डाली। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है।

थाने में पहुंची बसेरा अपार्टमेंट निवासी बतीता गुप्ता ने बताया कि उन्होंने प्रॉपर्टी डीलर के माध्यम से दस अप्रैल को प्रति माह 15 हजार रुपये के हिसाब से मकान किराए पर दिया था। उसने बताया बीस जून को दोनो किराएदारों अचानक मकान को खाली कर दिया। मकान की चाबी प्रॉपर्टी डीलर का सौंप दी। उन्होंने बताया जब वह अपने मकान की देखने के लिए गयी तो मकान से काफी सामान गायब होने के साथ मकान में तोडफोड मिली। जिसके कारण उसका तीस हजार का नुकसान हो गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही दिव्या काकरान के भाई दीपक काकरान ने बताया कि दो माह दिव्या व सचिन बबीता के मकान में रहे। उनकी बहन ने दो कमरों के एसी व फ्रिज को ठीक कराया। उन्होंने मकान मालिक पर 15 रूपये एडवांस था। न तो वह एडवांस रुपये को सेटलमेंट कर रही थी। न ही रिपेयरिंग बल्कि उनकी बहन पर उन्होंने 41 हजार रुपये चढा दिया। उन्होने बताया उनकी बहन पर लगााए गये आरोप बेबुनियाद है। वह भी अपने अधिवक्ता के माध्यम से रिपोर्ट दर्ज कराएंगे।
वही इस मामले में नौचंदी थाना प्रभारी का कहना है। दिव्या व उसके पति के खिलाफ तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। उन्होंने बताया दंपत्ति को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय