Sunday, April 28, 2024

लुटेरी दुल्हन: पहले ही दिन चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर ससुराल वालों को किया बेहोश, लाखों रुपए का सामान लेकर हुई फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक नई नवेली लुटेरी दुल्हन अपने ससुराल वालों को बेहोश कर लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ कर रफूचक्कर हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसकी सूचना पीडित दूल्हे पक्ष द्वारा संबंधित थाने में दी गई जिस पर पुलिस ने इस मामले में तुरंत लुटेरी दुल्हन सहित तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

दरअसल रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव समौली निवासी जगपाल के बेटे विकास का विवाह 26 जून को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल निवासी गोरी के साथ खतौली कस्बे में हुआ था।

बताया जा रहा है कि शादी के बाद दुल्हन को विदा कर लड़की वाले अपने घर वापस लौट गए थे। लेकिन पहले ही रात को गोरी नाम की ये शातिर लुटेरी दुल्हन ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर दूल्हे पक्ष के पूरे परिवार को बेहोश कर अपने ससुराल से लाखों रुपए के माल को चोरी कर फरार हो गई थी। घटना का जानकारी सुबह उस समय हुआ जब परिवार के लोग बेहोशी से होश में आए तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ पाया और लुटेरी दुल्हन घर से फरार जिसके बाद पीड़ित दूल्हे पक्ष ने रतनपुरी थाने में पहुंचकर लुटेरी दुल्हन गोरी, सोनू और राजकुमार के विरुद्ध नाम दर्ज तहरीर देकर कार्रवाई की मांग करी जिसके चलते इस मामले में पुलिस ने तुरंत तीनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 406 और 420 में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

 

इस घटना के बारे में जहां दूल्हे के भाई विजेंद्र कुमार ने बताया कि हमारे छोटे भाई की शादी 26 तारीख को खतौली में हुई थी व जैसे ही हम यहां से विदाई करके ले गए तो लड़की वाले तो चले गए थे एवं जैसे ही हम घर पहुंचे तो घर जाने के बाद ज़ब सब बहु को देखकर चले गए तो रात के 10:00 बजे के आस पास तो बहू ने चाय बनाकर सभी को चाय पिलाई एवं सभी को इतना विश्वास में ले लिया कि शक की गुंजाइश ही नहीं रही थी और उसने यह भी बताया कि मेरी मम्मी अकेली है और अन्य मेरे घर में कोई नहीं है तो उसने हमसे अपनी मम्मी को कुछ पैसे भी दिलवाए थे, जो अमाउंट था वह लगभग 1 लाख के आसपास खर्च हुआ व खतौली से कपड़े खरीदे व लड़की के परिवार वालों को भी कपड़े व अन्य खरीदारी करवाई जिसकी लगभग 20 हजार की कोस्ट थी, जैसे ही उसने चाय पिलाई तो चाय में कुछ ऐसा नशीला पदार्थ था कि सब लोग फटाफट वहीं पर लोटपोट हो गए, मैंने चाय बहुत कम पी थी क्योंकि मुझे थोड़ा डाउट था कि नई-नई शादी करके लाए हैं एवं कुछ भी हो सकता है तो रात के 3:00 बजे जैसे ही मेरी आंख खुलती है तो मैंने देखा कि सब लोट-पोट पड़े हुए थे जिसके बाद में डरता हुआ ऊपर गया तो हमारा ऊपर का जीने का मेन गेट का खुला हुआ था तो जैसे ही मैंने अपने भाई को देखा तो वह नशे में बिल्कुल चित पड़ा हुआ था और हमारी सेफ का लॉक खुला हुआ था, मेरी घरवाली के सोने-चांदी के गहने जिनकी कीमत लगभग 7 लाख रूपये थी व जिसमें एक मंगलसूत्र, दो सोने की चैन, दो अंगूठीया व उसके कुण्डल आदि वह सब वहां से गायब कर दिया और जो कीमती कपड़े थे वह भी लेकर निकल गई थी, वह चाय में नशीला पदार्थ देकर वहा से निकल गई, जब मॉर्निंग में लगभग 100 मीटर दूर बाहर कैमरा लगा हुआ है तो ज़ब हमने उसमे देखा की एक एक नीले कलर की गाड़ी बड़ी स्पीड से आती है एवं उसको बिठाकर वहां से ले जाती है, इस संबंध में हम अगले दिन ही रतनपुरी थाने को तहरीर दे चुके हैं देखते हैं क्या कार्रवाई होती है, अभी तक तो कोई सुनवाई नहीं हुई है एवं हम चाहते हैं कि इसमें पुलिस से ऊंची कार्रवाई करें और हमें न्याय दिलाने की कोशिश करें।

 

तो वही इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि यह 26 जून को थाना रतनपुरी क्षेत्र में एक गोरी नाम की लड़की की शादी हुई थी। जोकि उत्तराखंड की रहने वाली है एवं शादी के बाद से ही वह अपना स्त्री….. धन व ससुराल का कुछ केश और ज्वेलरी ली थी उसे लेकर कहीं चली गई है, इस संबंध में अभियोग पंजीकृत करा दिया गया है एवं वैधानिक कार्रवाई की जाएगी, अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है और इसमें 2 टीमें लगा दी गई है।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय