Saturday, April 27, 2024

युवक और उसके दोस्त पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप, केस दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद । मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र निवासी युवती ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बिजनौर निवासी युवक और उसके दोस्त पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपित ने वीडियो कॉलिंग कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी। पुलिस क्षेत्राधिकारी सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि सिविल लाइंस पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर शनिवार को आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है।

सिविल लाइंस क्षेत्र निवासी पीड़ित युवती ने सिविल लाइंस थाने में बिजनौर निवासी रोहन शर्मा और मुरादाबाद के सिविल लाइंस क्षेत्र निवासी नितेश प्रताप सिंह के खिलाफ दी तहरीर में कहा था कि चार माह पहले फोन पर आरोपित रोहन शर्मा से उसकी दोस्ती हो गई थी। 17 जून 2023 को युवती की मां अपनी बड़ी बेटी के घर गई थी और युवती अपने घर पर अकेली थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

युवती का कहना है कि आरोपित ने उसे शादी का झांसा दिया। इसके बाद आरोपित ने वीडियो कॉल शुरू कर दी। इसी दौरान आरोपित ने युवती को झांसे में लेकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। युवती को इसकी जानकारी नहीं हो पाई।

पीड़िता ने कहा कि इसके बाद आरोपित ने उस पर दबाव बनाया कि वह शादी से पहले उससे शारीरिक संबंध बनाए। जिस पर युवती ने साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद आरोपित ने उसे धमकाया कि उसने उसकी अश्लील वीडियो

अपने मोबाइल में रिकार्ड कर ली है और वह उसे वायरल कर देगा। युवती ने युवक की इस हरकत को देखते हुए उसका मोबाइल नंबर उसने ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। जिसके बाद बीती 1 जुलाई को युवती के मोबाइल पर एक नए नंबर से दोस्ती करने के लिए मैसेज आया। इस नंबर की डीपी पर सिपाही की वर्दी पहने युवक का फोटो लगा है। आरोपित ने अपना नाम नितेश प्रताप सिंह बताया था। युवती ने आरोपित को धमकी दी कि अगर वह बार-बार परेशान करेगा तो वह पुलिस से शिकायत कर देगी। इसी दौरान आरोपित ने वही वीडियो युवती को व्हाट्सएप कर दी। इसके बाद युवती समझ गई कि नितेश प्रताप सिंह, राजेश रोहन शर्मा का दोस्त है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय