Sunday, September 8, 2024

मोदी गारंटी वैन का उत्सव मनाते हुए स्वागत करें : मुख्यमंत्री योगी

प्रयागराज। विकसित भारत संकल्प यात्रा में वर्चुअल रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम से जुड़कर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन विकसित भारत के सपने को साकार रूप देने के लिए निकाली गई मोदी गारंटी वैन का स्वागत ढोल नगाड़ों के साथ उत्सव मनाते हुए स्वागत करें। यह वैन प्रदेश और देश की सुरक्षा, समृद्धि, विकास, सुशासन, विकसित भारत और गरीबों की जीवन में खुशहाली की गारंटी लेकर निकली है। जो सफलता पूर्वक अंजाम तक पहुंचेगी।

मंगलवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन वृहद स्तर पर चौफटका हनुमान मंदिर के पास आयोजित किया गया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस संकल्प यात्रा के माध्यम से देश एवं प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ कैम्प के माध्यम से गरीबों तक पहुंचे, इसकी उचित व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि 2047 में जब हम शताब्दी समारोह मनाएं तो देश विकसित राष्ट्र बनकर खड़ा हो और जब भारत विकसित राष्ट्र बनकर खड़ा होगा तो भारत हर क्षेत्र में मजबूती के साथ खड़ा रहेगा और देश का हर व्यक्ति खुशहाल होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी के सपनों को साकार रूप देने के लिए 15 नवम्बर महान क्रांतिकारी बिरसा मुंडा की जन्म जयंती दिवस से प्रदेश में 536 मोदी गारंटी वैन चलाए जा रहे हैं। प्रतिदिन 1072 स्थानों पर यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जो 26 जनवरी तक चलेगी। उन्होंने सभी विधायक सांसद, जिला पंचायत अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष, महापौर एवं जनप्रतिनिधियों से और पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रत्येक आयोजन में लगभग 1500 लोगों को जोड़ने के लिए लाभार्थियों को सम्मानित करने और विकसित राष्ट्र की संकल्प दिलाने का आह्वान किया।

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, महापौर गणेश केसरवानी एवं भाजपा महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी के कुशल नेतृत्व की दुनिया सराहना कर रही है। जब भारत विश्व राष्ट्र बनेगा तब विकसित भारत सिर्फ भारत का ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया का नेतृत्व करेगा और संरक्षण करेगा। इस अवसर हजारों लोगों ने विकसित भारत के निर्माण के लिए संकल्प लिया और उपस्थित लाभार्थियों ने मेरी कहानी मेरी जुबानी के माध्यम से सरकार की योजनाओं से प्राप्त किए गए लाभ का अनुभव साझा किया।

कार्यक्रम के संयोजक आभा सिंह एवं दिग्विजय सिंह रहे तथा संचालन चंद्रशेखर ओझा ने किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से नोडल राममूर्ति विश्वकर्मा, पूर्व विधायक प्रभा शंकर पांडे, रामजी शुक्ला, रमेश पासी, राजेश केसरवानी, पार्षद किरन जायसवाल, पार्षद दीपिका पटेल, पार्षद मिथिलेश सिंह, शिखा रस्तोगी, दुर्गेश नंदिनी, दीपमाला सहित क्षेत्र के हजारों लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय