Saturday, May 4, 2024

मुज़फ्फरनगर में नौकरी का झांसा देकर युवती का किया यौन शौषण, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। नौकरी का झांसा देकर युवती का यौन शौषण कर इसका अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने के आरोपी युवक और इसके भाई के विरुद्ध पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव रामपुर निवासी युवती के भाई ने थाने में तहरीर देकर बताया कि गांव के ही रहने वाले युवक नीरज पुत्र सुभाष ने ढाई साल पहले घर आना जाना शुरू करके उसकी बहन को नौकरी लगवाने का झांसा देकर नजदीकी बढ़ाई। बीती 23 मार्च को नीरज ने फोन करके बहन को खेत पर बुलाकर इसके साथ दुराचार करके अश्लील फोटो खींच लिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी नीरज के पिता प्रधान है, हमारी ऊपर तक पहुंच होने की बात कहकर ज़ुबान खोलने पर अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने व भाई और पिता को जान से मरवाने की धमकी पीडि़ता को दी। आरोप है कि इसके बाद आरोपी नीरज आए दिन खेत पर बुलाकर पीडि़ता के साथ दुराचार करता रहा। आरोप है कि नीरज के बुलाने पर पीडि़ता ने खेत पर आने से इन्कार कर अपनी आपबीती परिवार वालों को बता दी।

हकीकत जानते ही युवती के परिजनों में हड़कंप मच गया। इस दौरान आरोपी ने पीडि़ता के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पीडि़ता की भाई द्वारा शिकायत करने पर आरोपी नीरज के भाई योगेश ने घर आकर गाली गलौच करके जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता के भाई की तहरीर पर रतनपुरी पुलिस ने दुराचारी नीरज और इसके भाई योगेश के विरुद्ध धारा 376, 5०6, आईटी ऐक्ट की धारा 67 में मुकदमा दर्ज करके इनकी तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय