Sunday, April 28, 2024

फरीदाबाद में दुल्हन को एयरपोर्ट पर छोड़कर फरार हुआ दूल्हा व परिजन, दुुल्हन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फरीदाबाद। शादी में 25 लाख रुपये लेने के बाद बीएमडब्ल्यू कार की डिमांड पूरी न होने पर शादी के बाद दूल्हा और उसके परिवार के सदस्य दुल्हन को एयरपोर्ट पर छोडक़र भाग गए। दुल्हे ने लडक़ी वालों के खर्चे पर गोवा के एक महंगे होटल में शादी के फेरे लिए थे। सेक्टर नौ की रहने वाली पेशे से डाक्टर(एमडी) पीडि़ता की शिकायत पर सेक्टर आठ थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

पीडि़त युवती ने पुलिस को बताया कि पिता ने मेट्रीमोनियल साइट पर उनका बायोडाटा डाला हुआ था। इसे देखकर हिसार के रहने वाले अबीर कार्तिकेय गुप्ता के परिवार वालों ने पीडि़ता के पिता से बात की। अबीर के माता-पिता आभा गुप्ता और अरविंद गुप्ता भी डाक्टर हैं। हिसार में उनका अपना अस्पताल है। उन्होंने बताया कि अबीर नेपाल की यूनिवर्सिटी से डाक्टरी की पढाई कर रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बात आगे बढ़ी और रिश्ता होने के बाद 26 जनवरी 2023 को शादी की तारीख तय हो गई। आरोप है कि शादी से ठीक पहले अबीर के माता-पिता ने 25 लाख रुपये की मांग रख दी। पीडि़ता के पिता ने उनकी यह मांग पूरी कर दी। इसके बाद गोवा के एक महंगे होटल में शादी हुई। पीडि़त युवती का दावा है कि शादी का सारा खर्च उनके पिता ने उठाया।

आरोप है कि फेरे होने बाद अबीर के माता-पिता ने बीएमडब्लयू कार की मांग रख दी। उन्होंने कहा कि वे दुल्हन को तभी साथ लेकर जाएंगे जब यह मांग पूरी होगी। पीडि़ता के पिता ने किसी तरह हाथ जोडक़र बेटी की विदाई की। गोवा एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चैकिंग के बाद पीडि़त युवती को अकेली बैठी छोडक़र अबीर थोड़ी देर में आने की बात कहकर वहां से निकल गया। इसके बाद उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया। अबीर की मां डाक्टर आभा गुप्ता पीडि़त युवती से आभूषणों से भरा बैग छीनकर ले गई।

पीडि़त युवती ने यह बात अपने पिता को बताई। तब वे एयरपोर्ट पहुंचे और उसे अपने साथ लेकर आए। सेक्टर आठ थाना प्रभारी नवीन कौशिक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है व आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय