Saturday, May 18, 2024

शाहजहांपुर में प्रदेश महामंत्री समेत 17 नामजद व 170 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज,आरोपियों की तलाश जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में बाइक से दुर्घटना के बाद हुए विवाद में समूह बनाकर राष्ट्रीय राजमार्ग को अवरुद्ध करने वाले गौ रक्षक संघ के प्रदेश महासचिव समेत 17 लोगों को नामजद करते हुए 170 अज्ञात लोगों के विरुद्ध तेरह गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस क्षेत्राधिकार (नगर) सौम्या पांडे ने रविवार को बताया कि बुधवार रात में थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में सुल्तान मोहम्मद की बाइक से दुर्घटना हो गई थी ,जिसके बाद हरदोई बाईपास पर लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग को अवरुद्ध करते हुए प्रदर्शन किया गया इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि थाना आर सी मिशन प्रभारी चंद्र प्रकाश शुक्ला की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि लोगों द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग को अवरुद्ध करने से जाम में मरीज को ले जा रही एक एंबुलेंस भी फंस गई जिन्हें बमुश्किल निकाला जा सका। इसके बाद अधिकारियों के आकर समझाने बुझाने के बाद 2 घंटे बाद प्रदर्शनकारी रोड से हटे।

पुलिस ने इस मामले में राष्ट्रीय गौ रक्षक संघ के प्रदेश महामंत्री राजेश अवस्थी,नंदकिशोर अतुल दीक्षित अनुराग, अजय मिश्रा, बृजमोहन, आकाश वर्मा, हर्षित कल्लू पंडित, नेता वर्मा, अमरजीत समेत 17 लोगों को नाम जद करते हुए 170 अज्ञात लोगों पर 13 गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है।

सौम्या ने बताया कि हमने सीसीटीवी फुटेज देखकर प्रदर्शनकारियों की पहचान की है हम घटना स्थल के आसपास के अन्य सीसीटीवी फुटेज भी देख रहे हैं और प्रदर्शनकारियों की पहचान कर रहे हैं, घटना के बाद से आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय