Sunday, April 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में ज़मीन के बदले करोड़ों रु लेने वाले मुकरे, रुपये वापस मांगने पर दी धमकी, 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन पुलिस ने डीआईजी सहारनपुर के आदेश पर दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों के खिलाफ 1 करोड़ 98 लाख रुपये हड़पने का मुकदमा दर्ज किया, इनमें एक आरोपी हिस्ट्रीशीटर बताया गया है।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गांव सरवट निवासी मोहसीन ने डीआईजी सहारनपुर को प्रार्थना पत्र दिया था। उन्होंने बताया था कि मदीना कॉलोनी निवासी राव जावेद अली से 3 जुलाई 2017 को 4 करोड़ 20 लाख रुपये में 20 बीघा जमीन का सौदा तय किया था, जिसमें 1 करोड़ 98 लाख रुपये राव जावेद अली को बैंक के माध्यम से दिए गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बैनामा होने से पहले राव जावेद अली ने अपने परिचित लद्दावाला निवासी दो सगे भाइयों राहिल त्यागी और दानिश त्यागी को जमीन में साझीदार बनाने की शर्त रख दी। अपना कब्जा होने के बावजूद मोहसीन ने शर्त मान ली। आरोप है कि दोनों सगे भाई पिछले कुछ दिनों से मोहसीन पर जमीन छोड़कर चले जाने का दबाव बना रहे हैं। यह जानकारी राव जावेद अली को दी, तो उसने भी जमीन छोडऩे का दबाव बनाया।

आरोप है कि मोहसीन ने अपने 1 करोड 98 लाख रुपये मांगे तो उसे रुपये व जमीन कुछ भी नहीं देने की धमकी दी गई। पीडि़त ने डीआईजी सहारनपुर अजय साहनी को बताया था कि राहिल त्यागी हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। आरोपी लोग लालचवश उसकी हत्या भी कर सकते हैं। डीआइजी अजय साहनी के आदेश पर राव जावेद अली, राहिल त्यागी और दानिश त्यागी के खिलाफ थाना सिविल लाइन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय